नालंदा की बदहाली की तस्वीर को तेजस्वी यादव ने किया शेयर.. जानिए पूरा मामला

0

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले में एक ऐसी तस्वीर आई है। जो विकास के दावों की पोल खोलकर रख दी है. इस वीडियो को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने शेयर किया है और सरकार से सवाल पूछा है।

वीडियो में क्या है
वीडियो में दिख रहा है कि दो शख्स एक गर्भवती महिला को खटिया पर अस्पताल ले ज़ाया जा रहा है. दोनों के साथ एक महिला भी है. वीडियो बनाने वाले इनसे सवाल पूछते हैं कि ये क्या है. तो ये लोग कहते हैं कि एम्बुलेंस और सड़क नहीं होने के कारण खटिया पर लेकर गर्भवती महिला को अस्पताल ले गए थे.

कहां का है मामला
पीड़ित लोगों का कहना है कि आजतक उनके गांव में सड़क नहीं पहुंची है. साथ ही सांसद कौशलेंद्र कुमार और विधायक चंद्रसेन पर गांव की उपेक्षा करने का आरोप लगाया. लोगों ने बताया कि ये लोग इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र के भतुआबाद के रहने वाले हैं. वीडियो में जब उनसे पूछा गया कि आपलोग कि क्या मांग है तो उनका कहना था कि वे रोड की मांग कर रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने साधा निशाना
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इस वीडियो को ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने बिहार की नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि 15 वर्षों के कथित विकास की साक्षात कहानी सुनिए और देखिए। गर्भवती महिला को एम्बुलेंस और सड़क नहीं होने के कारण खटिया पर अस्पताल ले ज़ाया जा रहा है। यह वीडियो 15 वर्षीय मुख्यमंत्री @NitishKumar जी के गृह ज़िला नालंदा का है जहां वर्षों से इनके MLA/MP है। विज्ञापनी सरकार अब कुछ कहे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजनीति

Leave a Reply

Check Also

लोकसभा चुनाव के बीच BJP को बहुत झटका.. सुमो ने कह दिया अलविदा

2024 के रण का चौथा राउंड खत्म हो चुका है.. इस बीच बिहार में बीजेपी को बहुत बड़ा झटका लगा ह…